Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Arkade Developers Ipo Rs 12240 Cr Raised From Anchor Investors

**

Arkade Developers IPO: 122.40 करोड़ रुपये एंकर निवेशकों से जुटाए

**

**बेंगलुरु की रियल एस्टेट कंपनी ने अपनी आईपीओ से पहले 122.40 करोड़ रुपये जुटाए**

**एंकर निवेशकों के बीच प्री-आईपीओ प्लेसमेंट से फंड प्राप्त हुआ**

बेंगलुरु की रियल एस्टेट कंपनी अर्काडे डेवलपर्स ने अपनी प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) से पहले एंकर निवेशकों से 122.40 करोड़ रुपये जुटाए हैं। निवेशकों के बीच प्री-आईपीओ प्लेसमेंट के माध्यम से यह धन प्राप्त हुआ है।

**एंकर निवेशकों की सूची**

एंकर निवेशकों की सूची में एचडीएफसी ड्यूश इंडिया फंड, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एमएफ, एलआईसी एमएफ और निप्पॉन इंडिया एमएफ जैसे प्रमुख संस्थान शामिल हैं। इस प्लेसमेंट को कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी ने बुक रनिंग लीड मैनेजर के रूप में संचालित किया था।

**आईपीओ विवरण**

अर्काडे डेवलपर्स का आईपीओ 17 नवंबर, 2023 को खुलेगा और 19 नवंबर, 2023 को बंद होगा। कंपनी शेयर बाजारों बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होने की योजना बना रही है। आईपीओ के माध्यम से, कंपनी 250 करोड़ रुपये तक जुटाने की उम्मीद कर रही है।

**उपयोग का क्षेत्र**

कंपनी ने कहा है कि आईपीओ से प्राप्त धन का उपयोग पूंजीगत व्यय, मौजूदा ऋण की चुकौती और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। अर्काडे डेवलपर्स वर्तमान में बेंगलुरु में पांच परियोजनाओं को विकसित कर रही है, जिनका कुल निर्माण क्षेत्र लगभग 31 लाख वर्ग फुट है।

**वित्तीय प्रदर्शन**

पिछले वित्तीय वर्ष में, अर्काडे डेवलपर्स का राजस्व 100 करोड़ रुपये था, जबकि लाभ 25 करोड़ रुपये था। कंपनी का वित्तीय प्रदर्शन मजबूत रहा है, और आईपीओ से प्राप्त धन से कंपनी को अपनी विकास योजनाओं को गति देने और अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने में मदद मिलेगी।


Comments